सीमित दायरे में मार्केट, निफ्टी 9500 के ऊपर स्थिर, टाटा स्टील 5% चढ़ा

स्टॉक मार्केट में आज सीमित दायरे में कारोबार देखने को मिला है। सुस्ती के बावजूद निफ्टी और सेंसेक्स अपने अहम स्तरों से ऊपर टिके हुए हैं। निफ्टी लगातार 9500 के ऊपर और सेंसेक्स 30600 के स्तर के करीब बना हुआ है। फिलहाल सेंसेक्स 21 अंक की बढ़त के साथ 30605 पर और निफ्टी 3 अंक की गिरावट केसाथ 9509 के स्तर पर है। आज के कारोबार में मेटल स्टॉक्स में तेजी बनी हुई है। सेंसेक्स कंपनियों में सबसे ज्यादा बढ़त टाटा स्टील में देखने को मिल रही


साल के नए उच्चतम स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स, निफ्टी
कारोबार की शुरुआत में सेंसेक्स 30620.72 के दिन के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया ये सेंसेक्स का साल का उच्चतम स्तर है। वहीं निफ्टी भी कारोबार के दौरान साल के नए उच्चतम स्तर पर पहुंच गया।

एफएमसीजी लुढके, मेटल चढ़े
 आज के कारोबार में सबसे ज्यादा गिरावट एफएमसीजी सेक्टर में देखने को मिली है। इंडेक्स 0.62 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। जूबिलैंट फूडवर्क्स में एक फीसदी से ज्यादा गिरावट है। वहीं आईटीसी में 0.9 फीसदी और मैरिको में 0.7 फीसदी की गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ टाटा स्टील ने मेटल सेक्टर इंडेक्स को सहारा दिया है। नतीजों के बाद स्टॉक में 4 फीसदी से ज्यादा की बढ़त है। वहीं मेटल सेक्टर इंडेक्स 1.7 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है।
 
अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें - goo.gl/pc6WZw

Comments